WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

9.3 करोड़ किसानों के खाते में 17 वी पीएम किसान सम्मान निधि की किस्त जारी करने के बाद मोदी ने कहा किसानों के हितों को रखा जाएगा सर्वोपरि

admin
By admin

पीएम किसान सम्मान निधि योजना 2024 की 17 वी किस्त पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा हस्ताक्षर किए गए, इस योजना के तहत देशभर के तकरीबन 9.3 करोड़ किसानों को pm kisan samman Nidhi yojna 17th installment का लाभ मिलेगा। हस्ताक्षर के बाद किसानों के खाते में 2000 रूपए जल्द ही आ जाएंगे।

17 वी पीएम किसान सम्मान निधि जारी

नई सरकार बनते ही सबसे पहले प्रधानमंत्री ने किसानों को बड़ा तोहफा दिया है इसी बीच उन्होंने सबसे पहले पीएम सम्मन निधि योजना की 17वीं किस्त जारी करने का ऐलान कर दिया है एवं फाइल पर भी हस्ताक्षर कर दिए हैं इसके साथ ही जल्दी किसानों के खाते में ₹2000 की किस्त जारी कर दी जाएगी आपको बता दे की प्रत्येक साल किसानों के खाते में ₹6000 पीएम किसान सम्मन निधि योजना के तहत जारी किए जाते हैं।

प्रधानमंत्री द्वारा सम्मान निधि के बारे में ये कहा

पीएम श्री नरेंद्र दामादौर दास मोदी जी ने कहा है कि देशभर के अपने किसान भाई-बहनों का जीवन आसान बनाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है, कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पहला काम उनके लिए ही करने का अवसर मिला है, इसके तहत पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त (pm kisan samman Nidhi yojna 17th installment )से जुड़ी फाइल पर हस्ताक्षर किया, जिसका लाभ देश के मेरे 9 करोड़ से ज्यादा अन्नदाताओं को होगा। आने वाले समय में हम किसानों के कल्याण और कृषि क्षेत्र के उत्थान के लिए निरंतर काम करते रहेंगे।

WhatsApp ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉 आज के सरसों अनाज मंडी भाव

error: Content is protected !!