WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

राजस्थान में कल पैट्रोल डीज़ल पंप रहेगें बंद l पेट्रोल संचालकों ने की हड़ताल की घोषणा। अभी से पैट्रोल भरवाने वालो की लगी लाइन

admin
By admin
3 Min Read

Rajasthan petrol pump strikes: राजस्थान में कल पैट्रोल डीज़ल पंप रहेगें बंद l पेट्रोल संचालकों ने की हड़ताल की घोषणा। अभी से ही पैट्रोल एवम् डीज़ल भरवाने वालो की लंबी कतारें देखी जा रही है..

 

राजस्थान प्रदेश में कल 10 मार्च को पेट्रोल डीजल पंप संचालक ने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है जिसके चलते आज शाम को कई स्थानों पर पेट्रोल भरवाने वाले वाहनों की लंबी कटारे देखने को मिल रही है। हड़ताल के ऐलान के साथ ही पेट्रोल डीजल पंप भरवाने वाले के लिए मारामारी देखने को मिल रही है।

आपको बता दे की राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन द्वारा इस हड़ताल की घोषणा की है राज्य सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल पर वेट कम न करने सहित अनेक प्रकार की मांगों के लिए पेट्रोल संचालकों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है प्रदेश के कई जिलों में पेट्रोल पंप पर गाड़ियों की लंबी-लंबी करें लगने लगी है। हाल ही में 8 मार्च को राजस्थान के पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक हुई जिसमें पेट्रोल डीजल पर वेट कम करने सहित 7 सालों से डीलर्स के कमीशन में बढ़ोतरी नहीं हुई है, इस बैठक में फ्यूल ऑयल और प्रीमियम उत्पाद की जबरन आपूर्ति कराने हेतु भी विस्तृत चर्चा हुई।

इस बैठक में निर्णय लिया गया है कि राजस्थान के पेट्रोल पंप 10 मार्च से 12 मार्च तक संपूर्ण प्रदेश में बंद रहेंगे यह हड़ताल कल सुबह 10 मार्च को 6:00 बजे से शुरू होकर 12 मार्च को सुबह 6:00 तक रहेगी इस दौरान किसी भी प्रकार की बिक्री कोई भी डीलर पेट्रोल पंप पर नहीं करेगा । उन्होने कहा है कि प्रदेश में वैट अधिक होने से आम लोगों को भी महंगे दामों पर पैट्रोल डीज़ल रेट पड़ रहा है, जिससे महंगाई भी बढ़ी है। यानि आम लोगों को राहत देने हेतु यह हड़ताल की जा रही है।

व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉किसानों को आधी कीमत पर रोटावेटर खरीद का मोका, सरकार दे रही है भारी सब्सिडी, जाने आवेदन प्रक्रिया

 

error: Content is protected !!