WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

सुशासन दिवस: Cm खटर ने हरियाणा को दी बड़ी सौगात ग्रुप डी के कर्मचारियों के तबादले हेतू पोर्टल लांच एवं आंगनबाड़ी वर्करों को स्मार्टफोन सहित अनेक योजनाएं हुई लॉन्च

admin
By admin
2 Min Read

सुशासन दिवस 2023: 25 दिसंबर को आज हरियाणा के मुख्य्मंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा के लिए कई सौगात दी ग्रुप डी के कर्मचारियों के लिए तबादले के लिए पोर्टल लांच किया गया, वही आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को भी स्मार्टफोन देने सहित अनेक योजनाएं लांच की, आपको बता दें कि हरियाणा के पंचकूला में सुशासन दिवस का आयोजन किया गया जहां अनेक नेता मौजूद रहे।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सुशासन दिवस के मौके पर जन सहायक एप का भी लोकार्पण किया इसके अलावा ग्रुप डी कर्मचारियों के तबादले हेतू पोर्टल की भी शुरुवात की। इसके अतिरिक्त नए साल 2024 हेतू कैलेंडर भी जारी किया। वही आंगनवाड़ी वर्करों को स्मार्टफोन भी वितरित किए गए। इस कार्यक्रम के दौरान सीएम द्वारा प्रदेश के 25 हजार आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं,1000 सुप्रीवाइजर एवम 140 बीडीओ को स्मार्टफोन दिए गए।

इससे पहले सीएम खट्टर द्वारा कर्मचारियों एवम् अधिकारियों को 25 दिसंबर सुशासन दिवस के मौके पर सम्मानित किए जाने का फैंसला लिया गया था। कर्मचारियों को पुरस्कृत करने के पीछे उन्होंने बताया कि प्रशासन का कार्य सुचारू रूप से चलाया जा सके एवम उन्हे अच्छे कार्य हेतू सम्मान दिया जा सके, उन्होने कहा कि सरकार ने पिछले 9 सालों में बिना खर्ची पर्ची के योग्यता के अनुसार नौकरी दी है एवं यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें👉गेहूं की फसल पीला रतुआ की कैसे करें रोकथाम, येलो रेस्ट की करें पहचान व उपचार

ये भी पढ़ें👉पेट्रोल एवम् डीजल की कीमतों में भारी बदलाव जानें ताजा रेट लिस्ट

ये भी पढ़ें👉गेहूं एमएसपी रेट पर 575 रुपए का बोनस, गेहूं की खरीद 2700 रुपए में 4 लाख मीट्रिक टन खरीद का लक्ष्य

व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

error: Content is protected !!